एक तरफ कलम थामे बच्चे इंटरमीडियट की परीक्षा दे रहे हैं, वहीं यहां खुलेआम पिस्टल लहरा रहे हैं युवक, स्वागत है आप बिहार में हैं

एक तरफ कलम थामे बच्चे इंटरमीडियट की परीक्षा दे रहे हैं, वहीं यहां खुलेआम पिस्टल लहरा रहे हैं युवक, स्वागत है आप बिहार में हैं

समस्तीपुर। जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के हरियाबाद चक्का गांव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक उजले रंग की आपची पर दो युवक सवार है। उसमें एक युवक खुले आम बीच सड़क पर हांथो में पिस्टल लहरा रहा है। जबकि युवक नें दूसरा रुमाल से मुह बांध रखा है। लेकिन सवाल उठता है कि दिन दहाड़े गांव के बीचों बीच युवक पिस्टल लेकर किसे धमकी दे रहा है।अगर धमकी दे रहा है तो गांव वाले कार्रवाई क्यों नही कर रहा है।जी हां करे भी तो कैसे जब पुलिस ही इनको पकड़ने में विफल है। किसकी जान पर आफत परी है।

बहरहाल इस वीडियो को खानपुर थानाध्यक्ष को दिखाया गया है। वहीं गाव निवासी इस बाबत युवक के खिलाफ थानाध्यक्ष को शिकायत की है।लेकिन पुलिस इतनी चुस्त है कि आरोपी पकड़ से बाहर है। शायद पुलिस को इस बात का इंतजार है कि इस पिस्टल ने अब तक किसी की जान नहीं ली है, जब कोई अपनी जान गवांएगा तो शायद पिस्टल और उसे चलानेवाले को पकड़ने की कोशिश की जाएगी।

बिहार में एक तरफ इंटरमीडियट की परीक्षा में कलम थाम कर अपना अपना भविष्य बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वीडियो में हाथ में पिस्टल लहरा दोनों युवक, जिनकी उम्र 22 साल के आसपास होगी। यह वर्तमान बिहार की सच्चाई बनती जा रही है। यहां के बच्चों को किताबें भले ही आसानी से नहीं मिल पाती हों, लेकिन पिस्टल की उपलब्धता बेहद आसान हो गई है। हाल के दिनों में हुए आपराधिक घटनाएं इस बात का सबूत हैं।


Find Us on Facebook

Trending News