बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारामूला में आतंकी हमले में रोहतास के खुर्शीद खान शहीद, गाँव में पसरा मातमी सन्नाटा

बारामूला में आतंकी हमले में रोहतास के खुर्शीद खान शहीद, गाँव में पसरा मातमी सन्नाटा

SASARAM : जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले में रोहतास जिले के खुर्शीद खान शहीद हो गए हैं. इस घटना के बाद शहीद के गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है की 41 वर्षीय शहीद खुर्शीद खान बिक्रमगंज के घोसिया कला के निवासी थे. वे सीआरपीएफ में ड्राईवर के रूप में तैनात थे. 

बताते चलें की आज जम्मू कश्मीर के बारामुला इलाके में आतंकियों ने एक नाका पर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया, जिसमें जम्मू कश्मीर के एसपीओ मुजफ्फर अहमद सहित कुल तीन लोग शहीद हो गए हैं. 


शहीद हुए सीआरपीएफ के दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे. सीआरपीएफ मुख्यालय के अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि सुबह सीआरपीएफ के 119 वीं बटालियन के दो जवानों के उपर आतंकियों ने हमला किया था. जिसके बाद मौके पर ही 41 साल के खुर्शीद खान और लवकुश सुदर्शन शर्मा शहीद हो गए. 

शहीद खुर्शीद खान ड्राइवर के रुप में तैनात थे तो वहीं लवकुश सुदर्शन शर्मा सैनिक के रुप में तैनात थे. शहीद जवान खुर्शीद खान मूल रूप से बिहार के रोहतास जिला के रहने वाले थे, जबकि शहीद लवकुश सुदर्शन शर्मा जिनकी उम्र महज 27 साल थी बिहार के जहानाबाद जिला के थे रहने वाले.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News