जाह्नवी के बाद अब खुशी कपूर भी बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम

जाह्नवी के बाद अब खुशी कपूर भी बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम

बोनी कपूर और श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. जी हां, बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. इस बात की पुष्टि बोनी कपूर ने किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए खुशी बेहद उत्सुक है और मैं उसे लांच करने में उसकी मदद करूँगा। 

KHUSHI-KAPOOR-WILL-SOON-ENTER-IN-BOLLYWOOD3.jpg

खुशी कपूर फिल्म के साथ-साथ मॉडलिंग में भी करियर बनाना चाहती हैं. फिल्म "धड़क" की प्रमोशन वक़्त जब जाह्नवी से पूछा गया कि खुशी बॉलीवुड में कब कदम रखने जा रही हैं तो उन्होंने कहा, "बेहतर होगा यह सवाल आप खुशी से ही पूछ लें". जाह्नवी ने तो अपनी डेब्यू फिल्म "धड़क" से काफी सुर्खियां बटोर रही है. कई लोगों ने तो फिल्म को बेहद पसंद किया है और कई लोग उन्हें उनकी माँ श्री देवी से तुलना कर रहे हैं. अब देखा यह जाएगा कि खुशी कपूर बॉलीवुड में आकर क्या धमाल करेंगी। हालाँकि, इस बात की पुष्टि अभी तक खुशी ने नहीं की है.

KHUSHI-KAPOOR-WILL-SOON-ENTER-IN-BOLLYWOOD2.jpg

सिर्फ इतना ही नहीं श्री देवी ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि खुशी मॉडल बनना चाहती हैं। पर लगता है कि बड़ी बहन से प्रेरित हो कर खुशी अब बॉलीवुड में ही अपना जलवा दिखाना चाहती हैं और बड़ी बहन की तरह ही फ़िल्मी दुनिया में अपनी सुर्खियां बटोरना चाहती हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News