कुशवाहा को तेजस्वी नहीं दे रहे वेट, सीट के लिए RJD दफ्तर का चक्कर लगा रही RLSP

कुशवाहा को तेजस्वी नहीं दे रहे वेट, सीट के लिए RJD दफ्तर का चक्कर लगा रही RLSP

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागमी के बीच महागठबंधन में टिकट को लेकर मचे संग्राम के बीच एक बार फिर से उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी राजद के दरबार में पहुंची है. तीन के अंदर के ये दूसरी बार है जब रालोसपा सीट बंटवारे को लेकर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात करने पहुंची हैं.

खबर के मुताबिक लालू यादव ने रालोसपा की तरफ से चुनावी अखाड़े में उतरने वाले पहलवानों की लिस्ट मांगी है. अब रालोसपा नेता अपने संभावित सीटों की सूची जगदानंद सिंह सौंपने पहुंची है. पार्टी के कोषाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में दो सदस्यीय टीम राजद कार्यलय पहुंची है. बताया जाता है कि महागठबंधन में उपेन्द्र कुशवाहा को भाव नहीं मिल रहा है.तेजस्वी यादव सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा से बात भी नहीं कर रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने उपेन्द्र कुशावाहा की पार्टी रालोसपा को कांग्रेस के खाते में डाल दिया है और सीट को लेकर कांग्रेस से ही डील करने को कह दिया है. इस बात को लेकर कुशवाहा की बेचैनी लगातार बढ़ी हुई है. तेजस्वी यादव से तो कुशवाहा की तो बात नहीं हो रही है इसलिए रालोसपा चीफ अपने नेताओं को राजद प्रदेश अध्यक्ष के यहां भेजकर मैसेज देने की कोशिश में हैं कि हमारी भी पूछ महागठबंधन में है. 

गौरतलब है कि मांझी के महागठबंधन से जाने के बाद अब वीआईपी के मुकेश सहनी ने भी तेजस्वी के सामने 25 सीटों की डिमांड कर दी है. मुकेश सहनी के डिमांड के बाद रालोसपा भी अब जल्द से जल्द सीट बंटवारे में अपने हिस्सों को फाइनल करने में लगी है.

Find Us on Facebook

Trending News