थाने में पुलिसकर्मियों के बीच चले लात और घूंसे, पढ़िए पूरी खबर

थाने में पुलिसकर्मियों के बीच चले लात और घूंसे, पढ़िए पूरी खबर

AURANGABAD: शुक्रवार की देर रात जम्होर थाने में थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मी आपस में भिंड गए. मामला इतना बढ़ गया कि जूतम पैजार की नौबत आ गयी. गुस्से में आकर थानाध्यक्ष ने थाने में तैनात दो दारोगा को पीट दिया. जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. दोनों का इलाज औरंगाबाद के सदर अस्पताल में चल रहा है. 

घायल हुए दारोगा ने बताया कि बीती रात थानाध्यक्ष गश्ती से आने के बाद धर्मेंद्र नाम के एक वारंटी की गिरफ्तारी को लेकर सवाल जवाब करने लगे. जब उन्हें बताया गया कि अभियुक्त फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है. इतना सुनते ही वह आग बबूला हो गए और अपने पिस्टल के बट से और मुक्के से पिटाई करने लगे. ऐसा देख कर थाने में तैनात एक अन्य दारोगा ने जब बीचबचाव करने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की. मामले की जानकारी होते ही पुलिस इंस्पेक्टर रवि भूषण सदर सदर अस्पताल पहुंच कर दोनों पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर रहे हैं.

इधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी दीपक वर्णवाल ने तत्काल प्रभाव से दोनों पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया और थानाध्यक्ष के निलंबन और नए थानाध्यक्ष के पदस्थापन को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है.

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News