बढ़ते अपराधों पर तेजस्वी ने बिहार के लोगों की कीड़े- मकोड़ों से तुलना, जानिए क्या कहा

बढ़ते अपराधों पर तेजस्वी ने बिहार के लोगों की कीड़े- मकोड़ों से तुलना, जानिए क्या कहा

पटना। बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन हत्या, लूट, रेप और अन्य दूसरे वारदातें सामने आ रही हैं। जिसको लेकर सरकार और पुलिस विभाग लगातार विपक्ष के निशाने पर है। अब बिहार में लगातार हो रही हत्याओं को लेकर नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर से बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था की इतनी बदहाल स्थिति है कि  लोगों को कीड़ों-मकोड़ों की तरह मारा जा रहा है। सरकार गुंडों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है।

तेजस्वी यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने  नीतीश कुमार को अनुकंपाई मुख्यमंत्री करार देते हुआ तेजस्वी ने लिखा है कि उनकी हालत ऐसी हो गई है कि उनके कैबिनेट और गठबंधन के नेता ही नहीं, उनके अधीन प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी नहीं सुनते हैं। ऐसे में राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था की बात बेमानी है। तेजस्वी ने उक्त बातें मसौढ़ी में युवक की हत्या, पटना के दीदारगंज में युवक के शव बरामदगी, छेड़खानी का विरोध करनेवाले चाचा की हत्या और मोतिहार में युवती से गैंगरेप की घटनाओं को लेकर कही है। तेजस्वी ने साफ किया है कि जिस तरह से बिहार में लोगों के साथ अपराधिक वारदातें हो रही हैं, वैसा किसी इंसान के साथ नहीं होता है। 

लगातार उठा रहे हैं सवाल

तेजस्वी यादव बिहार में लगातार हो रहे अपराधिक वारदातों को लेकर लगातार नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले उन्होंने नीतीश कुमार को महाजंगलराज का महाराज करार दिया था। जिनकी शह पर अपराधी राज्य में आराम से वारदात को अंजाम देते रहे हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News