मोतिहारी : अपहृत शिक्षक पुत्र को 24 घंटे में पुलिस ने किया सकुशल बरामद,तीन अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी : अपहृत शिक्षक पुत्र को 24 घंटे में पुलिस ने किया सकुशल बरामद,तीन अपराधी गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपहृत शिक्षक पुत्र को सकुशल बरामद कर लिया है । वही अपहरण में शामिल तीन अपराधी,फिरौती मांगी गई मोबाइल व अपहरण में प्रयोग की गई वाहन को जब्त कर लिया है। चकिया डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है। सकुशल बच्चे के वापसी से परिजनों व ग्रामीणों में खुशी है । शुक्रवार की रात्रि चकिया थाना क्षेत्र के कोयला बेलवा गांव से शिक्षक पुत्र की एक बारात देखने के दौरान अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने फोन कर शनिवार को 30 लाख की फिरौती की मांग किया था । जिसपर चकिया डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में शिक्षक पुत्र को सकुशल बरामद कर लिया है।

बताते चलें की मामले को लेकर अपहृत किशोर के  शिक्षक पिता  जितेंद्र कुमार ने थाने में आवेदन दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर डीएसपी  संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इसके बाद तकनीकी एवं अन्य स्त्रोतों की सूचना संकलन कर अपहरणकर्ता गिरोह का पहचान कर कल्याणपुर, बंजरिया व पिपरा पुलिस के सहयोग से कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गांव बखरी में छापामारी कर किशोर को सकुशल बरामद कर लिया गया। जबकि तीन बदमाश भी धर दबोच लिये गये. पुलिस गिरफ्तार तीनों अपहरणकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ में जुटी है।

चकिया डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि अपहृत किशोर की सकुशल बरामदगी कर ली गई है। घटना में शामिल तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के  पुरनछपरा निवासी विकास कुमार, कोयला बेलवा निवासी अजीत कुमार व कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गांव बडहरवा महानंद निवासी रमेश कुमार के रूप में कई गई है। वही अपहरण मामले में प्रयुक्त मोबाइल फोन व सीम जिसके द्वारा फिरौती की राशि मांगी गयी थी तथा अपहरण के प्रयोग में लाया गया बाईक भी बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत भेजने के कार्रवाई में जुटी हुई है। वही तीनों की निशानदेही पर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। छापामारी टीम में डीएसपी के साथ  पुअनि मनीष कुमार, संदीप कुमार, संजय चौधरी,  रविरंजन थानाध्यक्ष बंजरिया व सुनिल कुमार थानाध्यक्ष पिपरा व बालेश्वर यादव  शामिल थे ।

बच्चे के सकुशल बरामदगी से परिजन सहित गांव में खुशी का माहौल है. इस बाबत अपहृत किशोर के पिता जितेंद्र कुमार ने बताया कि गांव के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में पदस्थापित हूं. बरामद बच्चा मेरा चकिया शहर के एक निजी विद्यालय में वर्ग चार का छात्र है. मोबाइल फोन पर अपहरण किये जाने की बात पर पुरे परिवार में कोहराम मच गया था.  सकुशल बरामदगी से राहत की सांस मिली है. उन्होंने इसके  लिए पुलिस प्रशासन का आभार प्रकट किया.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News