पड़ोसी की पत्नी को पाने के लिए कर लिया उसके बच्चे का अपहरण, इस स्टोरी में इतने सारे ट्विस्ट कि फिल्मी कहानी भी हो जाएगी फेल

पड़ोसी की पत्नी को पाने के लिए कर लिया उसके बच्चे का अपहरण, इस स्टोरी में इतने सारे ट्विस्ट कि फिल्मी कहानी भी हो जाएगी फेल

NAUGACHHIYA :  नवगछिया एसपी के पास एक दंपती ने अपने दो साल के बच्चे की चोरी की घटना को लेकर सकुशल बरामदगी करने की गुहार लगायी है। नेपाल के रहनेवाले दंपति ने बताया कि श्रवण कुमार नाम के युवक ने उनके बेटे रिहांस का अपहरण कर लिया है। एसपी ने दंपती को भरोसा दिलाया है कि वह उनके बच्चे को सकुशल बरामद करेगी।

पड़ोसी को पसंद आ गई बच्चे की मां

इस संदर्भ में बच्चे की मां  ने एसपी को लिखित आवेदन दिया है. उसने अपने आवेदन में कहा है कि वह अपने पतिके साथ तिलकामांझी में एक भाड़े के कमरे में रहती थी. पास में ही श्रवण मल्लिक भी रहता था. महिला का कहना है कि श्रवण की मां उमा देवी ने उसके चाय में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया. नशे के हालत में उसे सहरसा लेकर चला गया. सहरसा में उसे कई माह तक रखा और इस दौरान उसके साथ उसने शारीरिक संबंध में बनाया. उसे कमरे से निकलने नहीं देता था.

मूल रूप से नेपाल के रहनेवाले दंपती ने बताया कि आरोपी सहरसा के बाद महिला को लेकर बरारी लेकर आ गया। जहां आरोपी की मां ने महिला पर बेटे के साथ शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन महिला ने इससे इनकार कर दिया। इसी दौरान श्रवण की पहली पत्नी रानी देवी बरारी पहुंच गई। जहां उसके महिला कुसुम देवी और उसके बच्चे को पति के चंगूल से छुड़ाया और भागकर बहत्तरा गांव चली आई।

पीछे पीठे पहुंच गया आरोपी

दोनों महिलाओं के पीछे पीछे आरोपी श्रवण कुमार भी बहत्तरा गांव पहुंच गया, जहां से वह मासूम बच्चे को लेकर फरार हो गया। अपने बच्चे की चोरी को लेकर महिला ने परबत्ता थाने को सूचित किया। बाद में वह किसी तरह भागलपुर तिलकामांझी पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद दंपती ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए रानी के साथ एसपी नवगछिया को आवेदन देने आयी थी. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News