पूजा की पंडाल से अगवा कर किशोरी के साथ किया गैंग रेप, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

पूजा की पंडाल से अगवा कर किशोरी के साथ किया गैंग रेप, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर. अगवा कर किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पिड़िता को डाक्टरी परिक्षण भी किया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एडिशनल एसपी ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली है.

दस सितम्बर को हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गणेश पूजा  पंडाल के वगल से 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर चार लोगों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म किया गया. दो अन्य ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया. इसमें से एक आरोपी तीन बच्चे का पिता है. उसने अपने को अविवाहित बताते हुए किशोरी को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने  की कोशिश की थी.

पिड़िता ने पहले शादी के लिए भगाने वाले व्यक्ति पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इसी आधार पर थाने में तहरीर दी गयी थी. बाद मे पिड़िता ने घटना में 6 लोगों के शामिल होने व चार लोगों द्वारा रेप किए जाने की बात सामने लायी थी‌. पुलिस ने बुधवार रात को तहरीर के आधार पर एक व्यक्ति के विरुद्ध रेप व पाक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया.

गुरूवार को पिड़िता महिला पुलिस की अभिरक्षा में डाक्टरी परिक्षण हेतु भेजी गयी है. शादी का झांसा देने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर घटना में शामिल लोगों की जानकारी लेने के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News