पटना हुआ शर्मसार: दो बच्चे की मां को किडनैप कर एक सप्ताह तक किया गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में सामने आई चौकाने वाली बात

पटना हुआ शर्मसार: दो बच्चे की मां को किडनैप कर एक सप्ताह तक किया गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में सामने आई चौकाने वाली बात

पटना. राजधानी पटना को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, जिसमें एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. जक्कनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली दो बच्चों की मां के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि महिला के पति ने बीते 10 अक्टूबर को जक्कनपुर थाने में किडनैपिंग का आवेदन दिया था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं महिला ने कॉल कर पति को अपना लोकेशन कोलकाता बताया था. मिली सूचना पर पुलिस ने जब इसकी पड़ताल की तो महिला का लोकेशन पटना का मिला जिससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया स्थित एक होटल के पास से महिला को बरामद किया है.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला को 1 सप्ताह से करबिगहिया जंक्शन के नजदीक रखा गया था, जहां 5 लोगों ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान पर अजय खत्री को गिरफ्तार किया, जिसके बाद अजय के निशानदेही पर गोलू, किशन उर्फ अमित सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

फिलहाल पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है. वहीं महिला का 164 का बयान भी पुलिस दर्ज करा रही है. हालांकि सोचने वाली बात यह है कि महिला ने अपना लोकेशन पटना में रहते हुए कोलकाता क्यों बताया ? पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News