बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अपहरण कर मासूम की हत्या, 14 साल से चल रहा था जमीन विवाद

नवादा में अपहरण कर मासूम की हत्या, 14 साल से चल रहा था जमीन विवाद

नवादा. नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव में बच्चे का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के नाना जय चंद्र प्रसाद ने बताया कि हमारा नाती 3 वर्षीय आलोक कुमार घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान अचानक गायब हो गया। हम लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन बच्चा हम लोगों को नहीं मिला। अचानक एक नंबर से फोन आया और हमसे 5 लाख की मांग की गयी।

उन्होंने कहा कि हमने पैसा देने का भी आश्वासन दिया, लेकिन अचानक अपहरणकर्ता के द्वारा हमारे बच्चे की हत्या कर दी गई। अपहरणकर्ता ने फोन पर बताया कि हम वारिसलीगंज से बात कर रहे हैं और उन्होंने अपना नाम नहीं बताया और देर रात नाती की हत्या कर फरार हो गया। बच्चा का अपहरण होने के बाद हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस भी सूचना पर बच्चे को बरामद नहीं कर पायी।

5 लाख के लिए बच्चा की गई हत्या, घर में मचा कोहराम

बताया जाता है कि राकेश प्रसाद का पुत्र आलोक कुमार की हत्या की गई है। मृतक के नाना ने बताया कि दमाद हमारे सूरत में रहकर कामकाज करते हैं और अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। मृतक दो भाई का सबसे बड़ा आलोक ही था। 3 दिन पहले बेटी हमारे घर पहुंची थी।

मृतक के नाना ने बताया कि 14 साल पूर्व 3 डिसमिल जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसकी को लेकर हत्या की गयी है। उन्होंने बताया कि घर के बगल में गली गुजरा है जहां पर राजेंद्र चौधरी के द्वारा 3 डिसमिल जमीन को लेकर 14 साल से विवाद चल रहा है और इसी विवाद में हमारी नाती की हत्या राजेंद्र चौधरी सहित उनके परिवार के लोगों ने मिलकर की है।

Suggested News