बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपहरण उद्योग की फिर से सुगबुगाहट? बांका के शिक्षक की रिहाई का उलझा पेच, 8 लाख फिरौती देने की चर्चा !

बिहार में अपहरण उद्योग की फिर से सुगबुगाहट? बांका के शिक्षक की रिहाई का उलझा पेच, 8 लाख फिरौती देने की चर्चा !

जमुई/बांका: बांका थाना क्षेत्र से शिक्षक रफाकत हुसैन का अपहरण कुछ दिनों पहले कुछ अपराधियों ने कर लिया था। इसे लेकर बांका और जमुई पुलिस लगातार जमुई में दबिश कर रही थी। इस बीच, अगवा शिक्षक की रिहाई अब हो चुकी है. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि आठ लाख रुपए की फिरौती लेने के बाद रफाकत की रिहाई का रास्ता साफ हो पाया है। इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है. 

इस मामले में बांका पुलिस रिहाई को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन इस मामले में अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो पाई है। ऐसे में आम लोगों में भी यह चर्चा जोरों पर है कि ऐसा कैसे हुआ कि रफाकत की रिहाई हो गई. लोगों में चर्चा जोरों पर है कि पूरे मामले में बहुत कुछ छिपाया जा रहा है.  सूत्रों का कहना है कि फिरौती की राशि मिलने के बाद ही उक्त शिक्षक की रिहाई अपराधियों द्वारा की गई है। इस बीच, जमुई पुलिस और बांका पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बावजूद भी अपराधियों की गिरफ्तारी अभी तक नही हो पाई है। हालांकि परिवार वाले फिरौती देने की बात को लेकर इनकार कर रहे है। 

यह तो पक्का है की अपराधियों का चैनल बांका से लेकर जमुई तक जुड़ा है। साथ ही उक्त घटना में जमुई के अपराधियों का भी हाथ होने की बातें कही जा रही है। ऐसे में जमुई पुलिस सहित बांका पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती उत्पन्न हो गई है। सिमुलतला थानाअध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है की जमुई और बांका पुलिस मिलकर काम कर रही और जल्द भी इस मामले पर बड़ी कार्रवाई की जायेगी।

न्यूज 4नेशन के लिए जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Suggested News