पटना में अपहरण उद्योग फिर शुरू : जमीन कारोबारी लापता, परिजन लगा रहे हैं किडनैपिंग की आशंका, मामला दर्ज

पटना में अपहरण उद्योग फिर शुरू : जमीन कारोबारी लापता, परिजन लगा रहे हैं किडनैपिंग की आशंका, मामला दर्ज

PATNA : राजधानी में एक बार फिर अपहरण का कारोबार फलता फूलता नजर आ रहा है। पटना में पुलिस लाख दावे कर ले पर  अपराधी बिलकुल बेख़ौफ़ नजर आ रहा है।चंद दिनों में ह्त्या जैसे मामलो से पटना वासी काफी डरे सहमे नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब दिन के  उजाले में पटना से एक 34 वर्षीय युवक के अचानक  गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिजन किसी अनहोनी कि आशंका से काफी डरे सहमे है और अपहरण की बात कहते नजर आ रहे है। परिजनों ने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई है।

दो दिन पहले निकला था घर से, अब लापता

 मिली जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय युवक का नाम विक्की पासवान बताया जा रहा है जो बेउर थाना क्षेत्र के विद्या नगर हसनपुर रोड फेज 2 गायत्री मंदिर के पास  का रहने वाला है बीते 29 अप्रैल को लगभग 3 बजे घर से निकला पीड़ित परिजनों की माने तो विक्की पासवान के घर से जाने के बाद  उसके बाइक से एक अनजान युवक घर पहुँच डेढ़ लाख  रुपये मांगने आया और फोन पर विक्की पासवान के हामी भरने पर परिजनों ने रूपये दे दिए।

पहले भी कई बार ऐसे मंगा चुका है पैसे

अमूमन इस तरह से विक्की ने कई दफा घर वालो से रूपये मंगवाए थे लिहाजा किसी को कोई शक सूबा नहीं हुआ था। वही देर शाम जब जमीन कारोबारी  विक्की पासवान घर वापस नहीं आया जिसके बाद विक्की का  फोन ऑफ होने पर घर वाले चिंता करने लगे। 

30 अप्रैल की सुबह इंतजार करने के बाद किसी अनहोनी की आशंका से तुरंत सुबह लगभग 8 बजे  बेउर थाना पहुंचे विक्की पासवान के गायब हो जाने की शिकायत  करवाते हुए पांच लोग सुधीर कुमार ,राहुल कुमार ,रवि कुमार ,मंतोष कुमार और ओम कुमार पर मामला दर्ज करवाया है


Find Us on Facebook

Trending News