बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

रांची में स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

RANCHI : झारखण्ड की राजधानी रांची में शनिवार की अहले सुबह एक बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर से स्कूल जा रही बच्ची को कुछ लोगों ने मारुति वैन में जबरन बिठा लिया और उसे अपने साथ ले गये. बच्ची के ही स्कूल की एक छात्रा ने इसकी सूचना अपने परिवार वालों को दी. 

बताया जा रहा है कि साइकिल से स्कूल जा रही एक बच्ची ने देखा कि पैदल जा रही एक लड़की को कुछ लोग मारुति वैन में जबरन उठाकर ले जा रहे हैं. यह बच्ची वहां से अपने घर लौट गयी और परिजनों को इसके बारे में सूचना दी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्ची किस स्कूल में पढ़ती है. यहां तक कि उसकी पहचान का भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बच्ची को बरामद करने की कोशिश कर रही है.

मामला राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि एक बच्ची अपनी सहेली के साथ स्कूल जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक मारुति वैन में सवार कुछ लोग आये. बच्ची को जबरन मारुति वैन में खींच लिया और वहां से भाग गये. अपहरण की यह घटना नामकुम के कालीनगर में हुई है. छात्रा की सहेली ने बताया कि अपहरण के समय बच्ची ने शोर भी मचाया, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे आ पाता, उसके पहले ही वैन लेकर बदमाश वहां से चंपत हो गये.

सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीण एसपी स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे. बच्ची की बरामदगी के लिए छापामारी जारी है. बच्ची के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी गयी है. दिन-दहाड़े राजधानी से एक स्कूली बच्ची के अपहरण से लोग सकते में हैं. पुलिस भी बेहद परेशान है. हालांकि, पुलिस कह रही है कि बच्ची को जल्द ही बरामद कर लिया जायेगा और अपराधी भी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 


Suggested News