दो बच्चों के अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

दो बच्चों के अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी से दो बच्चों के अपहरण की खबर आ रही है। हालांकि पुलिस इसे अपहरण का केस नहीं मान रही है। उसका कहना है कि बच्चे खुद स्कूल के हॉस्टल से भागे हैं। जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जायेगा। इधर, घरवालों का कहना है कि 25 अप्रैल की शाम लापता छात्र उज्ज्वल के पिता के मोबाइल पर एक शख्स ने फोन किया और अपना नाम प्रशांत बताते हुए कहा कि आपका बेटा मेरे पास है और सुरक्षित है। इतना कहकर उसने फोन काट दिया। दुबारा उस नंबर पर कॉल करने पर किसी ने नहीं उठाया। पूरा मामला संदेहास्पद दिख रहा है। घरवालों ने पुलिस को बताया है कि उनलोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 
KIDNAPPING-OF-TWO-CHILDREN-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION2.JPG

इधर, डीएसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक घरवालों के पास फिरौती को लेकर किसी प्रकार का कॉल नहीं आया है और ना ही किसी प्रकार की दुश्मनी का पता चला है, इसीलिए इसे अपहरण का केस बताना जल्दबाजी होगा। बहरहाल, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। किसी प्रकार की अनहोनी को लेकर घर के सभी लोग चिंतित व डरे हुए हैं। दरअसल, पूर्वी चंपारण के पचपकड़ी थाना क्षेत्र के पदुमकेर से एक निजी स्कूल के दो छात्र 24 मई से लापता बताए जा रहे हैं। बंजरिया थाना के फुलवार गांव के रहने वाले रंजीत कुमार का पुत्र उज्ज्वल कुमार स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। 

KIDNAPPING-OF-TWO-CHILDREN-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION3.jpg
दो दिन पहले स्कूल के ही संदीप कुमार के साथ उसे बाहर जाते हुए देखा गया है। संदीप उसी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। इस पूरी बात की जानकारी स्कूल प्रबंधन को सीसीटीवी से मिली। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि सुबह के समय उज्ज्वल संदीप के साथ स्कूल गेट से बाहर जा रहा है। बहरहाल अब तो पुलिसिया तफ्तीश के बाद ही पता चल पायेगा कि वाकई में पूरा माजरा क्या है। पुलिस हरेक एंगल से मामले की जांच कर रही है।  


Find Us on Facebook

Trending News