बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर किकी चैलेंज किया तो आपको भी लगाने पड़ जाएंगे झाड़ू

अगर किकी चैलेंज किया तो आपको भी लगाने पड़ जाएंगे झाड़ू

 किकी चैलेंज का बुखार लोगों पर ऐसा चढ़ गया है कि अब कार को छोड़कर लोग ट्रेन तक पहुंच गए हैं. ऐसा ही एक वीडियो मुंबई में वायरल हुआ है जिसमे कीकी चैलेंज को पूरा करने के लिए लड़के लोकल ट्रेन के सामने डांस कर रहे हैं. मुंबई के लोकल ट्रेन के सामने 3 लड़के इस चैलेंज को पूरा कर रहे थें तभी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

दरअसल, पश्चिम रेलवे के वसई स्टेशन पर श्याम शर्मा, ध्रुव और निशांत नाम के तीन लड़कों ने चैलेंज को पूरा करते वक़्त वीडियो बनाया था, जिसमें यह तीनों युवक चलती ट्रेन में 'किकी चैलेंज' के पूरा करते हुए दिख रहे हैं. वे लोग चलती ट्रेन से उतर कर इस चैलेंज को पूरा कर रहे थे और यही चैलेंज उनके लिए भारी पर गया. पुलिस ने उन लड़को को हिरासत कर लिया और बुधवार को उन्हें कोर्ट में भी पेश किया। कोर्ट ने उन्हें सजा के नाम पर स्टेशन पर झाड़ू लगाने को कहा है. कोर्ट का यह भी कहना है कि कीकी चैलेंज करने वाले हर व्यक्ति को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

हाल में यूपी और मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर  किकी चैलेंज करने वालो को सावधान होने को कहा था. शहर के सारे पुलिस भी इस चीज से परेशान हैं. अब इस चैलेंज को पूरा करने वाले लोगों को कोर्ट के तरफ से सजा सुनाई जाएगी। 

Suggested News