बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के 18 दिन बाद ही नवविवाहिता को मार डाला, ससुरालवालों में इस बात को लेकर थी नाराजगी

शादी के 18 दिन बाद ही नवविवाहिता को मार डाला, ससुरालवालों में इस बात को लेकर थी नाराजगी

6 जून को ही थी विवाहिता की शादी 25 तारीख को की गई हत्या,

ससुराल वाले घर छोड़कर हुए फरार वजह जानकर आप भी हो जाएगा हैरान

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव में नवविवाहिता की ससुराल में हत्या  का मामला सामने आया है। बताया गया है कि 18 दिन पहले वह शादी के बाद नए अरमानों के साथ विदा होकर अपने ससुराल पहुंची थी। लेकिन दहेजलोभी ससुराल के लोगों ने शादी के कुछ दिन बाद ही उनके अरमानों का गला घोंट दिया। हत्या की घटना सामने आने के बाद अब नवविवाहिता के पिता ने उसके ससुरालवालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं हत्या की इस घटना के पूरा ससुराल परिवार परिवार फरार है। 

घटना को लेकर नालंदा जिला अंतर्गत गिरियक थाना क्षेत्र के इसुआ गांव निवासी सुनील पंडित बेटी सुषमा कुमारी की मौत के बाद पिता ने ससुराल वाले पर लगाए हत्या का आरोप उन्होंने यह जानकारी दिया हैं कि शादी 6 जून को ही बेटी की शादी थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव निवासी चंदेश्वर पंडित के पुत्र रामबरन पंडित के साथ हिंदू रीति रिवाज से विवाह संपन्न हुई थी। और 18 दिन बाद में बेटी की ससुराल वाले ने हत्या कर दिया है।  


40 हजार के लिए की हत्या

शादी में मृतका के पिता ने दहेज में 40 हजार काट लिया था। जिसके कारण ससुराल में आने के साथ ही लगातार  उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।  मृतका के पिता सुनील पंडित ने बताया कि बेटी के ससुराल से फोन आया कि सुषमा के पेट में बहुत जोर से दर्द हो रहा है। आनन-फानन में सभी परिवार बेटी के ससुराल पहुंचे, जहां देखें कि मेरी बेटी मृत पड़ा हुआ है और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए थे। 

 फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Suggested News