बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के लिए खूनी खेल, पति ने शूटर हायर कर करवा दी पूरे परिवार की हत्या

अवैध संबंध के लिए खूनी खेल, पति ने शूटर हायर कर करवा दी पूरे परिवार की हत्या

Desk: इश्क में पागल शख्स ने दूसरी शादी करने के लिए बेहद ही सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. 8 लाख की सुपारी देकर शख्स ने अपनी पत्नी, मां-बाप और बहन की हत्या करवा दी.

यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है. संगम नगरी प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी से क़त्ल किये जाने के मामले में पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया है. शादीशुदा इकलौते बेटे ने ही दूसरी महिला के चक्कर में चारों की हत्या की साजिश रची और आठ लाख में अपने साथियों को सुपारी भी दी. गुरुवार को दिनदहाड़े चार लोगों की गला काट कर की गई हत्या से शहर भर में सनसनी मच गई थी. पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाले कलयुगी बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा कर दिया. 

इस से नाराज होकर आतिश ने अपने पूरे परिवार को हटाने की खतरनाक साजिश रची. आतिश ने अपने साथी अनुज श्रीवास्तव से इस प्लान को बताया और सौदा आठ लाख में तय हुआ. गुरुवार को आतिश ने अपने साथी अनुज को घर के अंदर चुपके से बुलाया और उसे छुपा दिया. अनुज ने अपने मामा और दो और साथियों को इस प्लान में रखा था और वो ग्राहक बन कर आए थे. इसके बाद आतिश दोपहर को बैंक के काम के बहाने घर से निकल गया. तब तक चारों ने आतिश के घर वालों का धारदार चाकुओं से वार कर काम तमाम कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने आतिश को फोन पर सूचना दी कि काम हो गया है, कन्फर्म कर लो.

इसके बाद आतिश ने अपने किरायेदार को फोन कर अपने घरवालों का हालचाल पूछा तो किरायेदारों ने पता कर आतिश को बताया कि घरवालों को आवाज देने पर कोई बोल नहीं रहा है. जब आतिश घर आया तो दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो लात मार कर दरवाजा खोला. सामने खून से लथपथ लाशें देख कर वह रोने का नाटक करने लगा और धूमनगंज पुलिस को हत्या की जानकारी दी.

Suggested News