बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडियन गानों पर सिंक और डांस कर चर्चा में आए किली पॉल पर हुआ जानलेवा हमला, भागकर बचाई अपनी जान

इंडियन गानों पर सिंक और डांस कर चर्चा में आए किली पॉल पर हुआ जानलेवा हमला, भागकर बचाई अपनी जान

DESK : सोशल मीडिया पर भारतीय गाने पर सिंक और डांस कर अपनी अलग पहचान बना चुके तंजानिया के किली पॉल (Social Media Star Kili Paul) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी तारीफ खुद पीएम मोदी भी कर चुके हैं। अब किली पॉल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया स्टार  किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला करके उनके बुरी तरह घायल कर दिया. इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है.

सोशल मीडिया स्टार पर चाकू से हमला

किली पॉल अपने डांसिंग वीडियोज की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुके हैं. किली पॉल अपनी पॉपुलैरिटी एंजॉय कर ही रहे थे कि उन पर चाकू से हमला कर दिया गया. इंस्टाग्राम स्टोरी में घटना के बारे में बताते हुए किली लिखते हैं, मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठी से पीटा भी. किली पॉल को लोगों ने इतना पीटा कि उन्हें पांच टांके भी आये हैं। किली बताते हैं कि मैं दो लोगों को पीट कर खुद को बचा पाया

लोग मुझे नीचे गिराना चाहते  है

 एक और स्टोरी शेयर करते हुए किली लिखते हैं कि लोग मुझे नीचे गिराना चाहते हैं. पर भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है. मेरे लिये प्रार्थना करें. फिलहाल किली पॉल किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं. उम्मीद हैं कि उन्हें जो भी हल्की-फुल्की चोटें आईं हैं. वो उनसे जल्दी ही ठीक होकर फैंस के बीच वापस आयेंगे.

बता दें कि किली पॉल भारत में खूब लोकप्रिय हैं इसकी वजह उनके बॉलीवुड गानों पर लिप सिंकिंग और डांस करते हुए वीडियो है जिनको खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। पिछले साल उन्होंने बहन नीना पॉल के साथ राता लांबिया गाने पर लिप सिंक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी। किली के टैलेंट से सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि पीएम मोदी भी काफी इंप्रेस हो चुके हैं. इसलिये मन की बात में उनका जिक्र भी किया था. 


Suggested News