पटना में ठेकेदार की हत्या, शराब पार्टी के बाद दो दोस्तों ने घटना को दिया अंजाम

पटना में ठेकेदार की हत्या, शराब पार्टी के बाद दो दोस्तों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA : जिले में एक ठेकेदार की दोस्तों द्वारा ही हत्या कर दिये   जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले धनरुआ बाजार निवासी 28 वर्षीय बोरिंग ठेकेदार की उसके दो दोस्तों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। शव को मंझौली क्यारी खंधे में फेंक दिया। बुधवार की दोपहर ग्रामीणों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि शंभू पासवान पटना में रहकर बोरिंग करने का ठेकेदारी करता था। मकर संक्रांति पर सोमवार की शाम पटना से वह घर आया था। पिता ने आरोप लगाया है कि मंगलवार की दोपहर उसके दो दोस्त प्रवीण और मनोज उसके घर आये। पुत्र को पार्टी करने के नाम पर घर से बुला धनरुआ लेकर चले गये। 

मगंलवार की रात तक जब शंभू घर वापस नहीं लौटा तो उसका खोजबीन परिजनों ने शुरू की। शंभू कहीं अता-पता नहीं चला। इधर बुधवार की दोपहर थाने के मंझौली गांव स्थित क्यारी खंधे में शंभू पासवान के शव को ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। बताया जाता है कि मृतक के कान से खून निकल रहा था। परिजनों ने आशंका व्यक्त की कि नामजदों ने उसकी हत्या बेल्ट व अन्य किसी चीजों से पीट पीटकर हत्या कर दी और खंधे में शव फेंक दिया।

इस संबंध में मृतक सह धनरुआ निवासी शंभू पासवान के पिता निरंजन पासवान ने रमनी बिगहा निवासी देवचरण पासवान के पुत्र प्रवीण कुमार व डुमरा निवासी रामानंद पासवान के पुत्र मनोज खटेकर के खिलाफ बुधवार की शाम नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News