बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्तों का कत्ल : भांजे ने खेली खून की होली, माम-मामी सहित तीन बच्चों की गला रेतकर कर दी हत्या

रिश्तों का कत्ल : भांजे ने खेली खून की होली, माम-मामी सहित तीन बच्चों की गला रेतकर कर दी हत्या

AYODHAYA : श्रीराम की नगरी अयोध्या में एक युवक पर हत्या का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपने सगे मामा-मामी की हत्या कर दी। इसके बाद भी उसकी हत्या करने की भूख शांत नहीं हुई और मामा के तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार देर रात हुए इस घटना के बाद खुद लखनऊ रेंज के एजीजी सहित तमाम पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया। अयोध्या एसपी ने बताया कि शुरूआती जांच में यह संपत्ती विवाद का मामला लगता है। हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम गठित की गई है। साथ ही उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार अयोध्या के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। नवासे की जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनके तीनों बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी।

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि पांच लोगों की हत्या का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे। प्रथम दृष्टया संपत्ति का विवाद सामने आया है, गांव वाले यही बता रहे हैं। वहीं एक ही परिवार में पांच लोगों की नृशंस तरीके से हुई हत्या की घटना के बाद खुद लखनऊ रेंज के एडीजी भी मौके पर पहुंच गए और जांच में जुटी पुलिस को जरुरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

वहीं मौके के लिए रवाना होने से पहले जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जाएगी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। हर दृष्टिकोण से जांच के बाद कार्रवाई होगी जांच में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की विधिक कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।


Suggested News