बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किन्नर समाज को मिला प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम का न्यौता, किन्नर समाज में दौड़ी खुशी की लहर

किन्नर समाज को मिला प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम का न्यौता, किन्नर समाज में दौड़ी खुशी की लहर

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्रभु श्री राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर आरएसएस की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा अलीगढ़ के किन्नर समाज को भी प्रभु श्री राम जन्मोत्सव एवं प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में सम्मिलित किए जाने को लेकर लेकर न्यौता दिया गया है।अयोध्या में प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल किए जाने को लेकर मिले न्यौते के बाद किन्नर समाज में खुशी की लहर दौड़ गई।तो वहीं उनके पास प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में शामिल होने को लेकर न्योता लेकर पहुंची राष्ट्रीय सेशन की महिलाओं का ढोल लगा दो के साथ जोरदार स्वागत किया गया

 बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किए जा रहे आयोजन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रभु श्री राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अलीगढ़ के किन्नर समाज को भी शामिल किए जाने को लेकर आरएसएस के हाथों न्योता भिजवाया गया है। 

प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के आयोजन का न्योता मिलने के बाद अपनी खुशी का इजहार करते हुए किन्नर वैशाली ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुडी कुछ महिलाएं अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम जन्मोत्सव एवं प्राण प्रतिष्ठा आयोजन का न्योता लेकर किन्नर समाज के घरों पर पहुंची थी।जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की महिलाओं द्वारा उनको अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले आयोजन में शामिल किए जाने न्यौता दिया गया। 

प्रभु श्री राम जन्मोत्सव और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता मिलते ही किन्नर समाज में खुशी की लहर दौड़ गई और उसके बाद किन्नर समाज के द्वारा उनके घरों पर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन का न्योता लेकर पहुंची राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की महिलाओं का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इसके साथ ही उनके द्वारा किन्नर समाज की गुरुदेव के घर पहुंच कर उनको भी आयोजन का न्योता देते हुए आमंत्रित किया गया।

वहीं उन्होंने कहा कि उनके पास आयोजन का न्योता लेकर पहुंची आरएसएस की महिलाओं कहना था कि किन्नर समाज के लोग भी 22 जनवरी को हर्षोल्लास के साथ अपने-अपने घरों में दीपावली मनाएं।


Suggested News