बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव कोरोना संकट में बिहार के जनता को छोड़कर किस बिल में घुसे हैं : अरविन्द सिंह

तेजस्वी यादव कोरोना संकट में बिहार के जनता को छोड़कर किस बिल में घुसे हैं : अरविन्द सिंह

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है की बिहार विधानसभा चुनाव में अपने माता पिता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के फोटो से परहेज करने वाले नेता प्रतिपक्ष बिहार के जनता को कोरोना संकट में देखकर अपने महल के बिल में घुस गए हैं, लेकिन अपने बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जो बिहार को अस्वस्थ कर सिर्फ अपने स्वास्थ्य का चिंता किए तेज प्रताप यादव को सिवान भेज करके ओसामा के दरबार में इस कोरोना संकट में भी माथा टेकने का काम कराए.उन्होंने कहा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अवसरवादीता आप की पुरानी आदत है. आपने चुनाव में अपने माता पिता को छोड़ दिया था और अब आप बिहार के जनता को छोड़ दिए हैं. बिहार के जनता आपको खोज रही है. 

अरविन्द सिंह ने कहा कि राजद के वर्चुअल बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके युवराज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंबा-लंबा डिंगें हांके कि बिहार में उनके विधायक यह करेंगे. वह करेंगे. यहां राशन बाटेंगे. वहां दवा बाटेंगे. सेवा करेंगे, बिहार के जनता को कोरोना संकट में मदद पहुंचाएंगे.लेकिन कहीं भी राजद का राहत कार्य नजर नहीं आ रहा है. 

सिंह ने कहां की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव डींग हांकने से कुछ नहीं होता है. समाज के लोगों के साथ खड़ा होकर के कुछ करके दिखाना पड़ता है. अभी भी समय है कुछ करके दिखाइए सिर्फ उंगली नहीं उठाइए. 

बिहार सरकार के इतने बढ़िया काम के बाद भी, जो संसाधन सरकार के पास थी. उससे जनता के साथ बिहार सरकार खड़ी रही. आज ऑक्सीजन बिहार में पहले से बारह गुना ज्यादा उत्पादन हो रहा है और हर एक मेडिकल कॉलेजों में अब ऑक्सीजन का उत्पादन की अनिवार्यता कर दी गई है. वेडों की संख्याक्षमता से अधिक बढ़ा दिया गया है. डॉक्टरों की बहाली पुनः की जा रही है. दवा की व्यवस्था अधिक से अधिक की जा रही है. यह महामारी है इसको समझिए, ट्यूटर और समाचार पत्रों से राजनीति मत कीजिए. बिहार के जनता को सहयोग कीजिए. लेकिन इस वैश्विक महामारी में नेता प्रतिपक्ष कहीं नजर नहीं आये. बिहार की जनता अपने लापता नेता प्रतिपक्ष को खोज रही है. 

Suggested News