NDA में चिराग विवाद को सुलझाने के लिए अमित शाह की एंट्री, नीतीश से मुलाकात के बाद सीटों का हो सकता है जल्द ऐलान

NDA में चिराग विवाद को सुलझाने के लिए अमित शाह की एंट्री, नीतीश से मुलाकात के बाद सीटों का हो सकता है जल्द ऐलान

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखे के ऐलान के साथ ही आज से पहले फेज का नामांकन शुरु हो गया है. लेकिन सूबे में एनडीए और महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेंच अबतक सुलझ नहीं पाया है.

एनडीए में लोजपा को लेकर हो रही देरी को अब बीजेपी जल्द से जल्द खत्म करने में जुट गई है. लोजपा की नाराजगी और तेवर को देखते हुए अब इस मामले में अमित शाह ने हस्तक्षेप कर दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहल पर भाजपा नेताओं से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की मुलाकात के बाद गुरुवार का दिन अहम हो गया है. बुधवार को दिल्ली में मैराथन बैठक के बाद भाजपा नेताओं की टीम देर रात पटना पहुंची.  

आज सीएम नीतीश के साथ हो सकती मीटिंग
बीजेपी के नेता कल यानि बुधवार की रात पटना लौट आए. ऐसा माना जा रहा है कि आज बीजेपी नेताओं की सीएम नीतीश से मुलाकात हो सकती है. इस मुलाकात के बाद सीटों का ऐलान भी तय माना जा रहा है. इससे पहले बुधवार को दिल्ली में दिन भर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के सरकारी आवास पर अमित शाह, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, देवेंद्र फडणवीस की अहम बैठक हुई. थोड़ी देर के लिए इस बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल, संगठन मंत्री नागेंद्र जी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी शामिल हुए.

Find Us on Facebook

Trending News