एक MLC ने 'टिकट' दिलाने का लिया था ठेका,बदले में पहली किस्त में देना था 75 लाख, डिलीवरी से पहले फुट गया भांडा

एक MLC ने 'टिकट' दिलाने का लिया था ठेका,बदले में पहली किस्त में देना था 75 लाख, डिलीवरी से पहले फुट गया भांडा

पटना :  पुलिस ने एक गाड़ी से 74 लाख रुपए जब्त किया है। बीती रात राजधानी के गांधी मैदान पुलिस ने बिस्कोमान के पास से लगी एक गाड़ी से 75 लाख रुपए जब्त किए हैं। पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी नंबर यूपी -65 सी आर 7000  नंबर के चालक सोनू समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

पूछताछ में गाड़ी के ड्राइवर ने बताया है कि सासाराम के होटल कारोबारी संजय कुमार सिंह पटना आए थे लेकिन रास्ते में ही कहीं उतर गए हैं ।गाड़ी में राजद का झंडा बैनर भी मिला है।  पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ में यह पता चला है कि संजय सिंह से  एक एमएलसी ने टिकट दिलाने के नाम पर पैसे मांगे थे। 

वहीं पैसे एमएलसी को डिलीवर करना था लेकिन देने से पहले ही जब्त हो गया। बड़ा सवाल यही है आखिर वे कौन विधान पार्षद थे जो टिकट दिलाने के नाम पर इतनी मोटी रकम पहली किस्त में ही ले रहे थे? पुलिस के मुताबिक गाड़ी संजय सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है. वाराणसी डीटीओ से रजिस्ट्रेशन 25 मई 2017 को हुआ है. सिटी एसपी विनय तिवारी ने रात में ही वहां पहुंचकर पूछताछ की और बताया कि पुलिस ने मोटी रकम पकड़ी है हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस विस्तृत पूछताछ कर रही है.अब पुलिस के विस्तृत जांच का इंतजार किया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News