खेत में पटवन करने गए किसान का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

खेत में पटवन करने गए किसान का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

KAIMUR : जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कोचाढ़ी गांव में रात में खेत पटवन करने गए किसान की अपराधियों ने हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने साजिश के तहत किसान का हत्या करने का आरोप लगाया है. बधार में शव पड़े होने की सूचना के बाद जब परिजन पहुंचे तो गले में गमछा लपेटा हुआ था और हाथ में बिजली का तार पकड़ाया हुआ था. परिजनों ने कहा की हत्या कर साजिश के तहत बिजली के करंट से मरने की कहानी बनायीं गयी है. वहीँ पुलिस मामले की तहकीकात करने की बात कह रही है. किसान कोचाढ़ी गांव के ही ददन सिंह बताए जा रहे हैं. 

परिजन बताते हैं कि ददन सिंह छोटे किसान है जो रात्रि में खेत पटवन करने के लिए घर से निकले थे. इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटे. कुछ लोगों द्वारा यह बताया गया कि उनका शव खेत में पड़ा है और उनके हाथ में बिजली का तार है. जब हम लोग वहां पहुंचे तो उनके गले में गमछा लपेटा हुआ था और हाथ में बिजली का तार पकड़ाया हुआ था. शव देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि उनकी हत्या करके बिजली का तार पकड़ा कर करंट से मौत होने साजिश रचा गया है. गांव के ही 3 लोगों पर इनका हत्या करने का आशंका जाहिर किया गया है. परिजनों ने कहा की हम उन तीन लोगों के ऊपर कार्रवाई करने और उचित मुआवजे की मांग करते हैं. 

वही भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया की एक व्यक्ति की मौत हुई है. उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. अभी परिजनों द्वारा किसी प्रकार का आवेदन थाने को नहीं दिया गया है. आवेदन में उनके द्वारा जो बात बताई जाएगी उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News