बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसान को गोली मारने के बाद भड़के लोग, एसडीएम पर किया हमला, गार्ड घायल

किसान को गोली मारने के बाद भड़के लोग, एसडीएम पर किया हमला, गार्ड घायल

KAIMUR: मोहनिया के कर्महरि गांव में किसान को गोली मारे जाने के बाद बवाल हो गया. किसान को गोली मारने की खबर सुनते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया और उसके पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. गांव में बवाल के बाद मौके पर पहुंचे मोहनीया एसडीएम पर भी लोगों ने हमला बोल दिया. किसी तरह एसडीएम ने जीआरपी थाने में छिपकर अपनी जान बचाई पर एक गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. 

क्या था मामला 

कर्महरि गांव में देर रात खेत के पटवन को लेकर उपजे विवाद में इंद्रजीत चौधरी ने पटवन कर रहे एक किसान को गोली मार दी. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी के घर पर हमला कर दिया. उस समय आरोपी घर से फरार था, तो आक्रोशित लोगों ने आरोपी के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. 

एसडीएम पर बोला हमला 

कर्महरि गांव में बवाल की खबर मिलते ही मोहनीया एसडीएम ने गांव पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की. जिसके बाद उपद्रवी तत्वों ने एसडीएम के ऊपर भी हमला बोल दिया, जिसमें एसडीएम ने किसी तरह भागकर जीआरपी थाने में छुपकर अपनी जान बचाई। वहीं भागने के दौरान एसडीएम के गार्ड को उपद्रवियों ने पीट कर घायल कर दिया। एसडीएम के ऊपर हमले के बाद सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल कर्महरि गांव में पहुंच चुकी है. 

वहीं पुलिस ने बताया कि पटवन के विवाद में गोली लगी है. गोली मारने वाले के पिता को भी ग्रामीणों ने मार डाला। मोहनिया एसडीएम शिव कुमार रावत ने बताया कि विधि व्यवस्था देखने के लिए हम गए थे , रात में देखते ही देखते उपद्रवी तत्वों ने हमारे ऊपर भी हमला बोल दिया। किसी तरह वहां से भागकर भभुआ रोड स्टेशन जीआरपी में जाकर हम छुप गए, पर  असामाजित तत्वों ने हमारे बॉडीगार्ड को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।  

Suggested News