बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटों के संग घर लौट रहे किसान को अपराधियों ने मारी गोली, सभी की हालत गंभीर

बेटों के संग घर लौट रहे किसान को अपराधियों ने मारी गोली, सभी की हालत गंभीर

ARA. भोजपुर जिले के बड़हरा क्षेत्र में खूनी खेल का सिलसिला जारी है. ताजा मामला जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव के दियारा इलाके का है जहां सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रैक्टर पर तिलहन लादकर घर लौट रहे पिता और दो बेटों को गोली मार दी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से तीनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार जख्मियों में फुहां गांव निवासी 60 वर्षीय दिनबंधु बिंद और उनके 35 वर्षीय पुत्र विष्णु बिंद, 28 वर्षीय भगवान बिंद शामिल हैं. जख्मी दिनबंधु बिंद ने बताया कि वो बड़हरा थाना क्षेत्र के चौरासी गांव के यमुना राय से दस बिगहा खेत में मालगुजारी पर मजदूरी करते थे जिसमें तिलहन बोया था. रात को जब वो तिलहन काटकर ट्रैक्टर पर लोड कर अपने दो बेटों एवं तीन अन्य लोगों के साथ वापस घर लौट रहे थे, इसी बीच दियारा के समीप दस की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और ट्रैक्टर पर बालू लादकर ले जाने का झूठा आरोप लगाकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

फायरिंग होते ही ट्रैक्टर पर तीन अन्य लोग भाग खड़े हुए जबकि फायरिंग के दौरान ट्रैक्टर पर मौजूद तीनों बाप-बेटे को गोली लग गई. इससे तीनों जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।  जख्मी दिनबंधु बिंदु को एक गोली बाएं हाथ में कलाई पर और दूसरी गोली बाएं पैर में जांघ पर लगी है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। 

Suggested News