किसान को घर से खींच कर पहले लाठी-डंडे से पीटा, मन नहीं भरा तो गोली मार कर हत्या कर दी, वर्षाें से चल रहा था भूमि विवाद

किसान को घर से खींच कर पहले लाठी-डंडे से पीटा, मन नहीं भरा तो गोली मार कर हत्या कर दी, वर्षाें से चल रहा था भूमि विवाद

औरंगाबाद...  जिले के उपहारा थानाक्षेत्र में भूमि विवाद में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। बता दें कि उपहारा थाना क्षेत्र के शंकरडीह गांव में भूमि विवाद को लेकर मामला तूल पकड़ लिया जिसमें किसान को गांव के ही एक अन्य ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गोली मार दी। 

बताया जाता है कि शंकरडीह निवासी निवास शर्मा अपने घर मे बैठे हुए थे। इसी दौरान गांव के ही अशोक वर्मा अपने सहयोगियों के साथ उनके घर पर आ धमके और खिंचकर घर से बाहर नहर के पास ले जाकर पहले लाठी डंडे से जमकर पिटाई की। इसके बाद धारदार हथियार से भी वार किया गया। इससे भी तसल्ली नहीं मिली तो उसे गोली मारकर मनचले चलते बने। गंभीर अवस्था मे स्थानीय लोगों के द्वार उन्हें गोह स्थित पीएचसी में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


घटना की सूचना मिलते ही उपहारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच  शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है। वहीं उपहार थाना की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि निवास शर्मा एवं अशोक वर्मा के बीच वर्षों से भूमि विवाद की मामला चल रहा था। इसी को लेकर घटना का अंजाम दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News