बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के एसपी को नौजवानों ने जमकर गरियाया,फिर भी पुलिस कप्तान ने दिखाया दरियादिली

बिहार के एसपी को नौजवानों ने जमकर गरियाया,फिर भी पुलिस कप्तान ने दिखाया दरियादिली

DESK : कोरोना के कहर के बीच बिहार के कुछ नौजवानों ने बिहार के ही एक जिले के एसपी को जमकर गाली-गलौज की। ये सब के सब युवक देश मे हुए लॉक डाउन के बाद गुजरात मे फंसे हुए हैं।लॉक डाउन में इनकी हालत खराब हो चुकी है। भूख से पीड़ित नौजवानों को जब कुछ रास्ता नहीं सूझा तो उनलोगों ने बिहार के एक जिले को एसपी को जमकर गाली गलौज किया।

गाली देने के मकसद था भूख से निजात पाना,एसपी साहब ने दिखया दरियादिली
इस घटना के संबंध में बता दें कि लॉक डाउन के दौरान अचानक किशनगंज के एसपी आशीष कुमार को एक अज्ञात व्यक्ति फोन पर गालियां देना शुरू कर देता है लेकिन एसपी बिल्कुल शांत भाव से उसकी बात सुनते रहते हैं।बड़े ही उदार और शांत भाव से उन्होंने उस व्यक्ति से गुस्से का कारण पूछा। तब पता चला कि यह गुस्सा भूख का है। बातचीत के दौरान एसपी साहब को जानकारी मिली कि बिहार के नवादा जिले से 8 मजदूर भोजन के बिना पिछले 3 दिनों से गुजरात के सूरत में फंसे हुए हैं। लोगों को ऐसा लगा किसी बड़े अधिकारी को गाली देंगे तो शायद उन्हें जेल जाना पड़ेगा। जेल में खाना तो मिलेगा ही तो कम से कम जिंदा रह सकेंगे। एसपी ने दरियादिली दिखाते हुए उन लोगों की अपने स्तर से मदद की। 

बता दें यह मामला किशनगंज जिले का नहीं था बल्कि नवादा के युवकों ने भूख से और आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए किशनगंज के एसपी को बगैर लाग लपेट के इसलिए गाली गलौज की ताकि गाली देने पर उन्हें जेल भेजा जाएगा और जेल में भोजन मिलेगा और वह जिंदा रह सकेंगे।

Suggested News