किशनगंज में देखने को मिलेगा त्रिकोणीय मुकाबला, सभी दल लगा रहे एड़ी-चोटी का जोर

किशनगंज में देखने को मिलेगा त्रिकोणीय मुकाबला, सभी दल लगा रहे एड़ी-चोटी का जोर

किशनगंज: देश में चुनावी माहौल है. लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी है.  किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण में मतदान होना है और सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने को लेकर एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रही है.

सभी पार्टी के राष्ट्रीय स्टार के नेता चुनावी प्रचार प्रसार मे जुटे हैं.  इसी क्रम में अपने बेगाक बोल से सुर्ख़ियो मे रहने वाले हैदराबाद से सांसद सह एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भी किशनगंज पहुँचकर पोठिया प्रखंड क्षेत्र मे चुनावी जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान ओवैसी को देखने और सुनने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. 

इस दौरान औवेसी ने अपने प्रत्याशी अख्तरुल इमान के लिए वोट मांगा। आप को बता दें कि किशनगंज लोकसभा क्षेत्र अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाका है और यहाँ सभी पार्टियां अपनी-अपनी जोड़ लगा रही है. किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला है. जिसमें जेडीयू, कांग्रेस और एआईएमआईएम के बीच कड़ा मुकाबला होगा. आप को बता दें कि यहां कांग्रेस के लिए वोट की अपील करने नेता नवजोत सिंह सिद्धू आएं थे तो जेडीयू प्रत्याशी के लिए सीएम नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी और रामविलास पासवान पहुंचे थे. 

Find Us on Facebook

Trending News