किसानों ने सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, 14 दिसंबर को देश भर में करेंगे धरना-प्रदर्शन

किसानों ने सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, 14 दिसंबर को देश भर में करेंगे धरना-प्रदर्शन

डेस्क...  किसानों ने सरकार के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। किसान नेताओं के इस ऐलान के बाद हलचल बढ़ गई है। कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे हैं। कृषि कानूनों पर सरकार के प्रस्ताव को किसानों ने खारिज कर दिया है। किसान नेताओं ने कहा कि कानून रद्द होने तक हम आंदोलन को तेज करेंगे। बीजेपी के नेताओं का किसान घेराव करेंगे। 

14 दिसंबर को देशभर में धरना-प्रदर्शन होगा। दिल्ली की सड़कों को जाम करेंगे। किसान नेताओं ने कहा कि जयपुर-दिल्ली हाइवे को 12 दिसंबर तक रोका जाएगा।  सरकार के मंत्रियों का घेराव होगा। 12 दिसंबर को सभी टोल प्लाजा फ्री करेंगे। दिल्ली की सड़कों को जाम करेंगे।


किसान नेताओं ने कहा कि दिल्‍ली और आसपास के राज्‍यों से 'दिल्‍ली चलो' की हुंकार भरी जाएगी। बाकी राज्‍यों में अनिश्चितकाल तक के लिए धरने जारी रखे जाएंगे। किसान नेता डॉ. दर्शन पाल ने कहा कि 12 दिसंबर तक जयपुर-दिल्‍ली हाइवे जाम कर दिया जाएगा। किसान नेताओं ने रिलायंस जियो के उत्‍पादों का बहिष्‍कार करने का भी ऐलान किया है। किसान नेताओं ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का पूरे देश में घेराव होगा।

Find Us on Facebook

Trending News