हाइवा से कुचल कर किशोर की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हाइवा से कुचल कर किशोर की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

DHANBAD : शुक्रवार को धनबाद के विश्वकर्मा आउटसोर्सिंग परियोजना में 14 वर्षीय किशोर मुकेश चौहान के ऊपर हाइवा चढ़ गया. इससे घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गयी. उसकी मौत के बाद लोगों ने हाइवा में तोड़फोड़ कर दी. आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग  को लेकर प्रदर्शन किया. घटना धनसार थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों के प्रदर्शन के कारण परियोजना का कार्य पूरी तरह बाधित हो गया.

जबरन शव उठाने को लेकर भड़के लोग

घटनास्थल पर कार्य बाधित होने की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस के पहुँचने के बाद भी लोगो ने उनसे मुआवजा देने के बाद ही शव उठाने की बात कही. इसके बाद पुलिस ने जबरन शव उठाने का प्रयास किया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये औऱ पुलिस बल के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस के रवैये से नाराज लोगों ने पथराव भी किया. इसके बाद पुलिस ने उग्र लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया. हालांकि पुलिस की ओर से लाठीचार्ज करने के बाद भी लोग पत्थरबाजी करते रहे. पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है.

तलाशी अभियान चला रही है पुलिस

फिलहाल घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल औऱ सीआइएसएफ की टीम जुटी है. पुलिस हंगामा कर रहे लोगों और परियोजना से सटे घरों में तलाशी अभियान चला कर हंगामा खड़ा कर रहे लोगों के खिलाफ अभियान चला रही हैं.

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News