किशोरी को अगवा करने के बाद बदमाशों ने किया दुष्कर्म, न्याय की गुहार लेकर पुलिस के पास पहुंचे परिजन

किशोरी को अगवा करने के बाद बदमाशों ने किया दुष्कर्म, न्याय की गुहार लेकर पुलिस के पास पहुंचे परिजन

NAWADA : जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक गांव के 16 वर्षीय किशोरी के साथ अपहरण के बाद हुए दुष्कर्म का मामला धीरे धीरे तूल पकड़ने लगा है. पीड़िता की माँ ने एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा से न्याय की गुहार लगाते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किये जाने की मांग की है. एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने परिजन को आश्वासन देते हुए कहा कि अभियुक्त चाहें जहां भी छुपे हों. कानून की नजर से बच नहीं सकते. 

नाबालिग पुत्री के गुमशुदगी की प्राथमिकी युवती के पिता ने 3 जून को दर्ज कराया था. बाद में युवती द्वारा 6 जून को एक मोबाइल नंबर से कॉल कर जानकारी दी गई कि वह नवादा के रेलवे स्टेशन पर है. सूचना पर पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों को जब अपहृत किशोरी ने आपबीती को सुनाया तो लोग हतप्रभ रह गए. 

जिसके बाद युवती की मेडिकल जांच कराकर न्यायालय के समक्ष 164 का कलमबद्ध बयान दर्ज कराया गया. जहां किशोरी ने बताया कि गांव के ही नवल ठाकुर के पुत्र मोनु कुमार अपने एक साथी के सहयोग से उसे अगवा कर नवादा के गोंदापुर के मुसाफिर चौधरी के मकान में दुष्कर्म किया. जिसमें एक अन्य युवक के साथ-साथ पूजा नाम की एक युवती के भी शामिल होने की बात कही. जिसके आधार पर पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News