बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में कीटनाशक दुकान में बदमाशों ने की चोरी, दुकानदारों में हड़कंप

नालंदा में कीटनाशक दुकान में बदमाशों ने की चोरी, दुकानदारों में हड़कंप

NALANDA : लहेरी थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर बाजार समिति के समीप बीती रात अज्ञात चोरों ने कीटनाशक दुकान का शटर तोड़कर नगदी समेत हजारों रुपए मूल्य के सामानों को चुरा लिया. कृषि केयर दुकान के संचालक सत्यदेव कुमार ने बताया कि सुबह जब वे दुकान खोलने आए तो दुकान के शटर का ताला टूटा देखा. 

जिसके बाद वह जब दुकान के अंदर गए तो दुकान का गल्ला तोड़कर 15 हजार नगद समेत हजारों रुपए मूल्य के कीमती कीटनाशक दवा गायब थे. दुकानदार की माने तो चोरों ने बगल के दुकान में भी चोरी का प्रयास किया था. अक्सर इस इलाके में चोरी की घटना से दुकानदार काफी भयभीत हैं. इसके पूर्व भी इस इलाके के कई दुकानों में चोरी की घटनाएं घट चुकी है. ताज्जुब की बात यह है कि इस इलाके में रात्रि गश्ती रहती है. इसके बावजूद चोर आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिससे पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा हो जाता है. थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि दुकानदार द्वारा लिखित शिकायत की गई है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. 

वहीँ जिले में अब चोर घटना के दौरान शोर मचाने पर लोगों की हत्या करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है. एक ऐसी ही घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र के शेखना मोहल्ला से सामने आई है. जहां चोरी करने गए चोरों ने नाइट वाचमैन की हत्या कर दी. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है.  

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिहार थाना क्षेत्र के शेखना मोहल्ले में बीती रात चोर एक डॉक्टर के घर चोरी करने पहुंचे थे. घर की रखवाली कर रहे गार्ड ने चोरों को देखकर शोर मचाया तो चोरों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. 

मोहल्लेवासियों ने बताया कि चिकित्सक डॉ ए हक का शेखना मोहल्ला में दो मकान है. एक मकान में चिकित्सक और उनका परिवार रहता है और दूसरे मकान में 55 वर्षीय गार्ड अमन रहता था. बीती रात गार्ड वाले घर मे चोरी की नीयत से चोर ग्रिल काटकर घर मे दाखिल हुए तो चोर को देख गार्ड शोर मचाना चाहा तो उनलोगों ने उसकी गला दबाकर   हत्या कर दी. हालांकि इस दौरान चोर चोरी करने में असफल रहे. 

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि चोरों ने पकड़े जाने के भय से गार्ड की हत्या कर दी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News