बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विमान हादसे में बचे यात्रियों से जानिए, इंजन में आग लगने की घटना के बाद कैसा था माहौल

विमान हादसे में बचे यात्रियों से जानिए, इंजन में आग लगने की घटना के बाद कैसा था माहौल

PATNA : पटना एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही स्पाइसजेट की विमान के उड़ान भरने के साथ इंजन में लगी आग के घटना के बाद अंदर मौजूद यात्रियों के बीच क्या स्थिति थी, यह बात खुद उन यात्रियों ने मीडिया से साझा की है। 

हादसे के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान से सुरक्षित बाहर आई एक महिला यात्री ने बताया कि जैसे ही विमान में आग लगने की खबर मिली, सभी यात्रियों में दहशत  की स्थिति उत्पन्न हो गई। सभी पैनिक हो रहे थे। लेकिन विमान के क्रू मेंबर ने स्थिति को बहुत ही अच्छे से हैंडल किया।

सुरक्षित उतारने का दिया भरोसा

महिला यात्री ने बताया कि पायलट ने सभी यात्रियों को पैनिक नहीं होने की बात कही। उन्होंने भरोसा दिया कि विमान को पुनः पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया जा रहा है और सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित होंगे। जिसके बाद यात्रियों को थोड़ी हिम्मत मिली। 

बता दें कि आज दोपहर पटना-दिल्ली के बीच चलनेवाली स्पाइस जेट की विमान संख्या एसजी725 के बाएं डैने के एक इंजन में तब आग लग गई थी, जब विमान ने पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।  विमान थोड़ी देर पहुंची कि उसके इंजन में विस्फोट हुआ और  उसमें आग लग गई। आनन फानन में विमान को फिर वापस मोड़ा गया और पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान में उस समय 185 लोग सवार थे। 


Suggested News