बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए कैसा होगा 3 जून को जन्म लेने वालों की किस्मत

जानिए कैसा होगा 3 जून को जन्म लेने वालों की किस्मत

3 जून को जन्म लेने वालो की किस्मत इस साल मिश्रित रहने वाली है इस वर्ष बृहस्पति-मंगल दोनों का तुला राशि में एकादश योग आपके वर्ष पर मिश्रित प्रभाव डाल रहे हैं. आपके बॉस या शासक से आपके अच्छे सम्बन्ध रहेंगे. जून से लेकर जुलाई तक धन, ऐश्वर्य की वृद्धि से शत्रुओं को ईर्ष्या होगी. अगले कुछ माह अगस्त, सितम्बर, अक्टूबर में आपके काम में काफी वृद्धि होगी और आप अच्छा नाम भी कमा लेंगे.

उसके बाद नवंबर और दिसंबर में अत्यधिक सक्रियता होने के बाद भी आपके जीवन में असफलता और मायूसी रहेगी जो आपके जीवन में और कष्ट पैदा कर सकती है. जनवरी और फरवरी 2019 में यदि आपने समय पर कार्यों का निष्पादन नहीं किया तो कहीं पर भी विश्वासघात हो सकता है. मार्च और अप्रैल में आपके कार्य में बदलाव आ सकते है जो आपके जीवन में नया सवेरा लेकर आएगा.

KNOW-HOW-WILL-BE-THE-FATE-OF-THOSE-BORN-ON-JUNE-32.jpg

मई से जून अंत तक सभी रूके हुए कार्य कुछ झंझटों व सामान्य खर्च के उपरान्त बन जाएंगे, मंगल कार्यों की योजनाएं बनेगी. विशेष अच्छे परिणाम के लिए जून में पक्षियों के लिए बर्तन में जल रखना तथा नियमित रूप से चुग्गा डालना सरल उपाय है. 3 जून में जन्म लेने वालो की किस्मत इस साल मिला जुला रहने वाला है. कुछ वक्त अच्छे तो कुछ बुरे रहने वाले है. इंसान का वक्त कहा एक जैसा रहता है, हर कदम पर हमे लड़ना ही पड़ता है. तो बस बुरे वक्त में डटे रहे.

आपको बता दे कि आज आपकी इच्छा के विरूद्ध कोई कार्य मिल सकता है, जिससे आप असहज हो जाएंगे. परिवार में सर्वत्र सुख-शान्ति रहेगी. अचानक अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं. यदि आप नौकरी में हैं तो अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. रात्रि का समय सामाजिक आयोजन में बीतेगा.

 

Suggested News