जानिए.... मीसा भारती ने किसे बताया लालू का असली उतराधिकारी

जानिए.... मीसा भारती ने किसे बताया लालू का असली उतराधिकारी

PATNA : पार्टी और परिवार के बीच अलग-थलग पड़े लालू के बड़े लाल तेजप्रताप को एक और बड़ा झटका लगा है। अब उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने भी लालू प्रसाद के असली उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को करार दिया है। मीसा ने कहा है कि बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं, लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे भाई तेजस्वी ही लालूजी के सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं। बता दें कि तेजप्रताप इनदिनों अपनी बहन मीसा भारती को चुनाव में जीत दिलाने के इस भीषण गर्मी में पसीना बहा रहे हैं।
 
 काफी समय से बगावत के मूड में चल रहे तेजप्रताप यादव को लिए बहन मीसा भारती का यह बयान परेशान करने वाली हो सकती है। 

बता दें कि तेजस्वी इनदिनों अपने बड़े भाई तेजप्रताप को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रहे हैं। तेजप्रताप उनके साथ कैंपेन में जाना चाहते है कि लेकिन तेजस्वी की ओर से उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिल रहा। दरअसल रविवार कोतेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिनतेजप्रताप को हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया गया। अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेजप्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लौट गए।
 
 हालांकि उस दौरान भी तेजस्वी ने इस  मामला का ठिकरा पार्टी के कुछ नेताओं के उपर ही फोड़ा था। उन्होने कहा था कि तेजस्वी के साथ जो लोग हैं वे नहीं चाहते कि हम दोनों भाई एक साथ रहें और एकसाथ चुनाव प्रचार करें। तेज प्रताप ने कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कृष्ण के बगैर महाभारत का युद्ध जीतना आसान नहीं। हम दोनों भाई जब एकसाथ चुनाव प्रचार करेंगे तो सबके छक्के छूट जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News