बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए 501 में मिलने वाले JIO 2 में क्या-क्या है खास

जानिए 501 में मिलने वाले JIO 2 में क्या-क्या है खास

कल हुए AGM में अम्बानी ने जिओ 2 लांच मार्किट में लानी की घोषणा की है. फ़ोन का लुक जिओ1 से बिल्कुल अलग है. फ़ोन में क्वार्टी कीपैड है. जियो फोन 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ा की-बोर्ड, 4जी सपोर्ट, 2.4 इंच की डिस्प्ले, 2000 एमएएच की बैटरी, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है.फोन काई ओएस पर चलेगा.फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का बैक और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. नए जियो फोन 2 में हॉरिज़ॉन्टल स्क्रीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा.यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है.नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है.इस फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा.

KNOW-THE-SPECIFICATION-OF-JIO22.jpg

फ़ोन में आप व्हाट्सऐप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकते है. इस स्मार्टफोन की बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हो जाएगी। बानी ने ऐलान किया कि लॉन्च ऑफर के तहत Jio Phone 2 को 2,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. लेकिन एक्सचेंज ऑफर के तहत आप फ़ोन की बुकिंग केवल 501 रुपए में करा सकता हैं. पुराने जिओ1 के बदले केवल 501 में अप्प नया फ़ोन ले जा सकते हैं. 

इसके अलावा फोन में वीओएलटीई और वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई मिलेगा। इसके अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Suggested News