जानिए किन बॉलीवुड सितारों के नाम रहा साल 2019...

जानिए किन बॉलीवुड सितारों के नाम रहा साल 2019...

NEWS4NATION DESK : न आमिर, न सलमान, न शाहरुख़. 2019 का साल इन 2 सितारों के नाम रहा. बताते चलें की बॉलीवुड में कई सालों से तीन तिकड़ी का दबदबा रहा है. लेकिन पिछले कुछ सालों से कई एक्टर्स इस दबदबे को चुनौती दे रहे हैं. इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहाँ हर जगह तीनों खान की फिल्में देखने को मिलती थी. वहीं अब आयुष्मान खुराना और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने इस बार बैक टू बैक कई सारी हिट फिल्में दी है और दोनों इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में शुमार हुए हैं. साथ ही साथ और भी नवोदित अभिनेता भी अपने एक्टिंग को लेकर चर्चे में रहते हैं और उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. 

अक्षय कुमार की इस साल मंगल मिशन, केसरी, हाउसफुल 4 जैसी फिल्में रिलीज़ हुई है. इनमें से हाउसफुल 4 और मंगल मिशन 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. इसके अलावा फिल्म केसरी भी सुपरहिट हुई है. माना जा रहा है कि 27 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की गुड news भी हिट हो सकती है. इसका मतलब अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक 4 हिट फिल्में दे सकते हैं. वहीं बात करें सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान कि तो इन सभी सितारों ने कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. अक्षय कुमार कुछ सालों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. अक्षय कुमार इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो एक साल में 444 करोड़ कमाई के साथ फ़ोर्ब्स लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में सफल रहे.  

वहीं आयुष्मान खुराना कंटेंट और एंटरटेनमेंट के सहारे लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं. उनकी इस साल आई फिल्म आर्टिकल 15 , ड्रीम गर्ल और बाला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इसके अलावा उनकी पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म अन्धाधुन ने भी जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. आयुष्मान खुराना के एक्टिंग की भी लोगों ने काफी सराहना की है. इस हिसाब से इस साल आयुष्मान खुराना इस साल 3 सुपरहिट फिल्में दे चुके है. आयुष्मान अब अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे है  और फैन्स उनके इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं. 

सान्या राज की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News