बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानें सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म ‘इंशाअल्लाह’ किस फ़िल्म पर आधारित है

जानें सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म ‘इंशाअल्लाह’ किस फ़िल्म पर आधारित है

सलमान खान की जब भी कोई फिल्म आती है तो आने के पहले ही फिल्म चर्चा में आ जाती है।बॉलीवुड के  दबंग खान,भाईजान  यानि कि सलमान खान और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म ‘इंशाअल्लाह’ के हॉलीवुड फ़िल्म ‘प्रीटी वूमेन’ से प्रेरित होने की चर्चा हो रही है। बॉलीवुड फ़िल्मकार संजय लीला भंसाली फ़िल्म ‘इंशाअल्लाह’ बनाने जा रहे हैं। 


इस फ़िल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फ़िल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि यह फ़िल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित हॉलीवुड फ़िल्म ‘प्रीटी वूमेन’ से प्रभावित हो सकती है।

 

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘प्रीटी वूमेन’ में हॉलीवुड अभिनेत्री फ़िल्म ‘प्रीटी वुमेन’ में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है। कहा जा रहा है कि भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया एक छोटी मोटी अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।

 

इस फिल्म को भारत में नहीं बल्कि इस फ़िल्म को अमेरिका में शूट किया जाएगा।इस फिल्म में सलमान और आलिया के उमर में 15 साल का अंतर दिखया गया है ,बताया जा रहा की फ़िल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नज़र आएंगे जबकि आलिया 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।

Suggested News