जानिए..... लालू यादव के समधी ने बीच कार्यक्रम में एक शख्स को मारने के लिए क्यों निकाला जूता ?

जानिए..... लालू यादव के समधी  ने बीच कार्यक्रम में एक शख्स को मारने के लिए क्यों  निकाला जूता ?

NEWS4NATION DESK : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के समधी और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता कैप्टन अजय यादव एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक शख्स को खरी-खोटी सुनाते और उसे मारने के लिए अपना जूता निकालते दिख रहे है। वीडियो आज की है।

बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के समधी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव जनसंपर्क अभियान के दौरान आज सोमवार को रेवाड़ी जिले के गांव कुंभावास में पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच वह उस समय आपा खो बैठे जब गांव के ही राजपाल नामक व्यक्ति ने उन पर अपने कार्यकाल के दौरान पैसे लेकर नौकरी देने का आरोप जड़ दिया।

राजपाल के आरोप से गुस्साए कैप्टन अजय यादव जूता निकालने लगे तथा मंदिर में चढ़ने की चुनौती देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने आपा खोया हो। इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 में हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव को मतदान के दौरान भी गुस्सा आ गया था। इस दौरान उन्होंने नूंह में एएसआई से हाथापाई तक कर दी।

बता दें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव छठी बेटी अनुष्का राव की शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिंरजीव राव से हुई है। अजय यादव लोकसभा चुनाव-2019 में  गुड़गांव लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भी थे और उन्हें भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने हराया था।

Find Us on Facebook

Trending News