इस बुजुर्ग दंपत्ति की कहानी जानकर रिश्तों से आपका उठ जायेगा विश्वास, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इस बुजुर्ग दंपत्ति की कहानी जानकर रिश्तों से आपका उठ जायेगा विश्वास, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

NEWS4NATION DESK : मां-बाप जिस बच्चे को बड़ी अरमान से पाल-पसोकर बड़ा करते है। उनकी खुशी के लिए हर परेशानी और कष्ट झेलने को तैयार रहते है। उन्हें यह आशा रहती है कि जब वे अपने जीवन के अंतिम पड़ाव पर पहुंचेंगे तो उनके बच्चें उनकी देखभाल करेंगे। लेकिन जब उनकी इस आशा पर पानी फिरता है तो उनपर क्या गुजरती है इसे सिर्फ वे ही जानते है। 

उत्तर-प्रदेश की राजधानी से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका रिश्तों से विश्वास डगमगा जायेगा। आप सोचने पर मजबूर हो जायेगा कि समाज किस ओर  जा रहा है। 

दरअसल लखनऊ के आशा ज्योति केन्द्र में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग दंपति न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। अपनी बहू से परेशान इस बुजुर्ग दंपत्ति ने प्रार्थना पत्र देकर केन्द्र की इंचार्ज से न्याय की गुहार लगाई। 

दंपत्ति ने कहा कि मैडम, घर पर बहू चप्पल से मारती है। कई दिन तक भूखा रखती है। घर पर खाना भी नहीं बनाने देती। शिकायत करने पर फंसाने की धमकी देती है। वहीं, बेटा भी डर के कारण बहू को कुछ नहीं बोलता। वह उन्हें कई बार घर से निकलने को भी कह चुका है। इस पर आशा ज्योति केंद्र की इंचार्ज ने प्रार्थना पत्र लेकर बहू के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।
 
 
 
आशा ज्योति केंद्र की कर्मचारी ने बताया कि बुजुर्ग दम्पती का मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल में दोनों के शरीर पर चोटों के निशान की पुष्टि हुई है।
 
 वहीं आशा ज्योति केंद्र की इंचार्ज अर्चना सिंह ने बताया कि सोमवार को बेटे-बहू के घर पर टीम गई थी, लेकिन कोई नहीं मिला। दोनों पक्षों को साथ बैठाकर काउंसलिंग की जाएगी। इसके बाद भी युवती ने सास-ससुर के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News