बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बास्केटबॉल के जादूगर कोबी ब्रायंट की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत, हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में थे 5 लोग सवार

बास्केटबॉल के जादूगर कोबी ब्रायंट की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत, हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में थे 5 लोग सवार

Desk: दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी रहे कोबी ब्रायंट की एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई है. कोबी ब्रायंट की गिनती बास्केटबॉल की दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में होती थी. उनके निधन से प्रशसंकों में भारी शोक की लहर है.

कोबी ब्रायंट जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे, वह क्रैश हो गया. 41 वर्षीय कोबी ब्रायंट के साथ इस हेलीकॉप्टर में अन्य 4 लोग भी सवार थे. दावा किया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में उनकी 13 वर्षीय बेटी भी सवार थी.

स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 10 बजे यह हादसा हुआ है. लॉस एंजेलिस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जब यह हादसा हुआ तब घना कोहरा छाया हुआ था. कुहरे की वजह से उनके रेस्क्यू ऑपरेशन में भी बचाव दल को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस हादसे में विमान में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है.

कोबी ब्रायंट ने अपने 20 साल के करियर में कई रेकॉर्ड्स अपने नाम किए. कोबी ब्रायंट नेशनल बास्केटबॉल असोसिएशन की ओर से खेलते रहे और 5 चैम्पियनशिप अपने नाम की. 18 बार उन्हें ऑल स्टार नामित किया गया. साल 2016 में एनबीए के तीसरे सबसे बड़े ऑल टाइम स्कोरर के तौर वे रिटायर हुए. कोबी ब्रायंट ने 2008 और 2012 ओलंपिक में यूएसए टीम के लिए दो स्वर्ण पदक भी जीता था.

Suggested News