कोचिंग से लौट रही किशोरी पर एसिड अटैक, 45 फीसदी झुलसी, इस जिले का है मामला

कोचिंग से लौट रही किशोरी पर एसिड अटैक, 45 फीसदी झुलसी, इस जिले का है मामला

लखनऊ। यूपी के बहराइच जनपद में छात्रा  पर एसिड पर हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है 17 वर्षीय किशोरी पर तब हमला हुआ, जब वह कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी। इस हमले में किशोरी के चेहरे, सीना और हाथ झुलस गए हैं। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती बनाया गया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है।

बताया गया कोतवाली नगर अंतर्गत मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक 17 वर्षीय इंटरमीडिएट की छात्रा सोमवार को कोचिंग पढ़ने के लिए मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी. देर शाम वह पैदल ही घर वापस लौट रही थी. कोतवाली नगर के ही पीपल तिराहा से दुलदुल हाउस जाने वाले रास्ते पर छात्रा पहुंची थी, तभी अचानक एक युवक ने उसे रोक लिया. जब तक कोई कुछ समझ पाता, युवक ने हाथ में पकड़ी तेजाब से भरी बोतल उसके ऊपर फेंक दी. तेजाब पड़ने से छात्रा गिरकर तड़पने और चीखने लगी.  जिसके बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए. तब तक युवक फरार हो गया था. उसकी पहचान भी नहीं हो सकी.

तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस किशोरी पर एसिड से हमला करनेवाले की पहचान करने में जुटी है। कोतवाली के थाना प्रभारी अरुण द्विवेदी ने बताया कि युवती 45 फीसदी झुलस गई है, जिसके कारण अभी वह बात नहीं कर पा रही है। मामले में जल्द ही उसका बयान लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News