कोहली ने दिखाया विराट दिल, केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की जीत

कोहली ने दिखाया विराट दिल, केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की जीत

N4N DESK:  पांचवे दिन भारत ने नॉटिंघम टेस्ट मैच जीत लिया. बुधवार को टीम इंडिया को जीत के लिए मात्र एक विकेट की दरकार थी जो महज 2.5 ओवर में टीम इंडिया ने हासिल कर लिया. नॉटिंघम टेस्ट मैच जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर 32 साल बाद सबसे बड़ी जीत दर्ज की.

कोहली ने जीता सबका दिल

इंग्लैंड पर 32 साल बाद सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने इसे केरल में बाढ़ पीड़ितों को समर्पित किया है. मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा- इंग्लैंड पर मिली इस जीत का हम केरल में बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करते हैं. कोहली ने आगे कहा- केरल में लोगों ने काफी कुछ झेला है और उनके लिए हम यही कर सकते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में उनके लिए यह हमारा प्रयास है. वहां समय मुश्किल है. इसके बाद BCCI ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर मिली अपनी इस धमाकेदार जीत को केरल में बाढ़ पीड़ितों को समर्पित किया है. 

टीम इंडिया ने सीरीज में की शानदार वापसी

इंडिया इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंडिया ने इंग्लैंड को 203 रनों से मात दे दी है. हालाकि इंडिया ने जीत की भूमिका तो मंगलवार को ही लिख दी थी पर उसपर आधिकारिक तौर से मुहर बुधवार को लगी. इस जीत के साथ भारत ने अपना खाता खोलते हुए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी कर ली है.इस शानदार वापसी के साथ ही अब मुकाबला 2-1 पर पहुंच गया है.

Find Us on Facebook

Trending News