कोलकाता से पौने 1 किलो सोना चोरी कर फरार हुआ चोर बिहार में कर रहा था मौज-मस्ती... पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...

कोलकाता से पौने 1 किलो सोना चोरी कर फरार हुआ चोर बिहार में कर रहा था मौज-मस्ती... पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...

पटना /बांका : बिहार के बांका पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो मालिक के यहां नौकरी करते हुए पहले अपना विश्वास जमाया और मौका देखकर उनके यहां से अपने 1 किलो सोना लेकर बिहार फरार हो गया बिहार आने के बाद उसने उसे बेचते हुए पैसे बनाएं और जेसीबी के साथ-साथ अन्य वाहन खरीद कर चला रहा था। उस पैसे से एक तरफ जहां वह वाहन चला रहा था तो दूसरी तरफ एस मौज भी कर रहा था इसी बीच कोलकाता पुलिस ने बांका पुलिस से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तारी के दौरान उसके परिवार वालों द्वारा हंगामा भी किया गया पर पुलिस वालों के सामने उसकी एक भी नहीं चली।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के बांका जिले का है जहां के टाउन थाना क्षेत्र के गोयड़ा गांव से कोलकाता पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक कोलकाता के लाल बाजार स्थित एक सेठ के घर में नौकर था. धीरे-धीरे सेठ युवक पर विश्वास करने लगा. इस बीच युवक व्यवसायी के घर से पौने एक किलो सोना लेकर फरार हो गया. इसमें सोने की टिकली, सोने का मुकुट, 9 सोने का हार और 8 जोड़ी झुमका था. इस घटना की शिकायत मकान मालकिन प्रियंका मल्लिक ने कोलकाता पुलिस से की थी. जिसके बाद कोलकाता पुलिस बांका थाना पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी.

टाउन थाना एएसआइ जितेंद्र तिवारी ने बताया कि जवानों के साथ छापेमारी कर आरोपी राजेश को गोयड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. राजेश लाल बाजार स्थित सेठ के घर पर 9 हजार रुपए महीने पर काम करता था और वो पौने एक किलो सोने की जेवरात की चोरी करने के बाद से ही फरार हो गया था. राजेश ने सोना चोरी के बाद गांव आकर सोना बेचना शुरू कर दिया. उस पैसे से उसने जेसीबी व अन्य वाहन की खरीदारी करने लगा. राजेश को जब पुलिस गिरफ्तार करने गई, तो उसके घर वालों ने काफी विरोध और हंगामा किया, लेकिन पुलिस के आगे किसी की एक नहीं चली.कोलकाता पुलिस युवक को अपने साथ ले गई।

एएसआई जितेंद्र तिवारी ने बताया कि राजेश यादव को पूछताछ के लिए टाउन थाना लाया गया. पूछताछ के बाद कोलकाता पुलिस ने राजेश यादव को कोर्ट में पेश किया. उसके बाद युवक को कोलकाता पुलिस अपने साथ लेकर चली गई. वहीं टाउन थानाध्यक्ष सुबोध कुमार राव ने बताया कि कोलकाता में चोरी करके गोयड़ा का युवक भागा था. युवक ने सोना चोरी की बात को कबूल कर ली है. जिसे कोलकाता पुलिस अपने साथ लेकर गई है।

Find Us on Facebook

Trending News