बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

67 पन्नों के सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हथियार देने वाले शख्स नवादा से गिरफ्तार

67 पन्नों के सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हथियार देने वाले शख्स नवादा से गिरफ्तार

Nawada: दंपती की हत्या मामले में सहायता करने का आरोपित थाना क्षेत्र के दोसुत ग्रामीण पंकज सिंह को कोलकाता पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से सोमवार की देर शाम गिरफ्तार किया. कोलकाता पुलिस उसे अपने साथ ले गई. 

बताया गया कि कोलकाता में रह रहे बंगलुरू निवासी एक दंपत 23 जून 2020 को सुसाइड कर लिया था. आत्महत्या में प्रयुक्त हथियार को उपलब्ध कराने का आरोप दोसुत गांव के पंकज सिंह पर लगाया गया है. उक्त मामले में ही कोलकाता पुलिस वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से छापा मारकर गिरफ्तार कर साथ ले गई.


स्थानीय पुलिस के अनुसार बेंगलुरु निवासी अमित कुमार अपनी पत्नी व अन्य परिवार के साथ कोलकाता के फूल बागान में रहता था. 23 जून 2020 को फूल बागान थाना में किए गए मुकदमे में युवक अपनी पत्नी, ससुर तथा सास को गोली मारकर खुद भी गोली मारकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया था. जिसमें युवक व उसकी पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. बताया गया कि युवक के सुसाइड बाद अनुसंधान के दौरान पुलिस द्वारा घर की तलाशी में 72 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया गया था. 

सुसाइड नोट को आधार बनाकर पुलिस अनुसंधान में उजागर हुआ कि अमित आरोपित युवक साथ में ही रहता था और आत्महत्या करने व पत्नी सास, ससुर को गोली मारने में प्रयुक्त हथियार युवक पंकज ने ही उपलब्ध कराया था. 


Suggested News