बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPL में खिताब पर दावेदारी के लिए शाहरुख की नाइट राइडर्स तैयार, पहले मैच में सनराइजर्स को दी करारी शिकस्त

IPL में खिताब पर दावेदारी के लिए शाहरुख की नाइट राइडर्स तैयार, पहले मैच में सनराइजर्स को दी करारी शिकस्त

CHENNAI : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीसरे मैच में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर जीत के साथ अपने सीजन का आगाज किया है. KKR से मिले 188 रनों के लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इस तरह नाइट राइडर्स ने अपना पहला मैच जीत लिया।

KKR के लिए प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके. इससे पहले नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की पारियों की मदद से KKR ने 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए. वहीं  SRH के लिए जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (61 नाबाद) ने जोरदार पारियां खेलीं, लेकिन ये टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं रहीं.  20 ओवर के खेल के बाद हैदराबाद ने 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. मनीष पांडे 61 रन और अब्दुल समद 19 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि वो टीम को मैच जिताने में विफल रहे और केकेआर ने 10 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

हावी रहे केकेआर के बल्लेबाज 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने आई KKR को शुभमन गिल (15) और नीतीश राणा (80) ने जोरदार शुरुआत दिलाई. गिल के आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी (53) ने राणा के साथ मिलकर SRH के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. इन पारियों की मदद से KKR ने 187/7 का स्कोर खड़ा किया. SRH के लिए मोहम्मद नबी और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए.

शुरुआत में दो विकेट गंवाने के बाद दबाव में आए सनराइजर्स

बड़े लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद ने पहले 3 ओवरों में ही डेविड वॉर्नर और ऋद्धिमान साहा के विकेट गंवा दिए. हालांकि, इसके बाद जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (61 नाबाद) ने एक अच्छी साझेदारी की और टीम की उम्मीद जिंदा रखी. बेयरस्टो का विकेट गिरने के बाद टीम फिर वापस नहीं आ सकी और 177 रन ही बना सकी.


Suggested News