बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोंच BDO मौत मामला : राजीव रंजन के 5 पन्नों वाली सुसाइड नोट को क्यों छिपा रही है पुलिस, किसी राज को दफन करवाना चाहते हैं क्या बड़े अधिकारी?

कोंच BDO मौत मामला : राजीव रंजन के 5 पन्नों वाली सुसाइड नोट को क्यों छिपा रही है पुलिस, किसी राज को दफन करवाना चाहते हैं क्या बड़े अधिकारी?

 डेस्क : कोंच वीडियो राजीव रंजन की मौत के मामले में कई नए मोड़ सामने आने लगे हैं. जहां एक तरफ पुलिस इस सुसाइड बता रही हैं वहीं दूसरी और राजीव रंजन की पत्नी सोनम कुमार इसे बड़ी साजिश बता रही हैं.

 5 पन्नों वाला सुसाइड नोट की क्या है कहानी
 
कोंच वीडियो राजीव रंजन की मौत को लेकर वीडियो संघ ने उप विकास आयुक्त पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं. वीडियो संघ ने जो लेटर जारी किया है उसमें 5 पन्नों के सुसाइड नोट का जिक्र किया गया है. वीडियो संघ ने लेटर में साफ लिखा है कि राजीव रंजन की डेड बॉडी के पास से पुलिस को 5 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. वीडियो संघ ने मांग की है कि उस सुसाइड नोट का सार्वजनिक किया जाए. अगर वीडियो संघ की बात सही है तो आखिर क्यों पुलिस राजीव रंजन के सुसाइड नोट को छिपा रही है. आखिर उस सुसाइड नोट में क्या लिखा है जिसकी वजह से उसे छिपाने की कोशिश की जा रही है.
 
 क्या है पूरा मामला
 
बता दें कि बुधवार को  गया जिले के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव कुमार रंजन ने शहर के आशा सिंह मोड़ के पास बने रामइकबाल सिंह वैभव अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा कर जान दे दी.  इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बीडीओ को तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, किन्तु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की मौत की खबर फैलते ही प्रशासनिक महकमा सन्न रह गया.

Suggested News